पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते की टीम ने छह लड़कियों को तस्करी से बचाया

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरपीएफ इंचार्ज ने कहा, तस्कर का पता नहीं चला

रांची रेलवे स्टेशन पर नन्हे फरिश्ते की सतर्कता से छह लड़कियों को तस्करों के चंगुल से बचाया गया। ये इन्हें राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जा रहे थे। सभी की उम्र 18 साल से कम है। सभी लड़कियों से पूछताछ के बाद इन्हें चाइल्ड लाइन रांची को सुपुर्द कर दिया गया है। यहां से जानकारी जुटाकर इनकी इच्छानुसार इन्हें घर या सरकारी संस्थान में भेज दिया जाएगा। आरपीएफ रांची के इंचार्ज अमिताभ आनंद वर्धन ने बताया कि निरीक्षक सुनीता पात्रा के नेतृत्व में नन्हे फरिश्ते की टीम चेकिंग अभियान चला रही थी।

इसी दौरान ये छह नाबालिग लड़कियां रांची स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस का इंतजार कर रहीं थी। जब इनसे पूछताछ किया गया तब पता चला कि इनके साथ कोई गार्जियन नहीं हैं। इन्हें घरेलू काम के लिए दिल्ली भेजा जा रहा है। लेकिन, दिल्ली में कहां जाना है, किनके पास जाना है, इनकी कोई जानकारी इन्हें नहीं थी। इनमें चार बच्चियां खूंटी की, एक गुमला की और एक सिमडेगा की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें