पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:महंगे फाेन व खाने का शाैक पूरा करने, सात युवक नकली पिस्टल दिखा करते थे लूटपाट; 2 नाबालिग शामिल

रांची7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • पुलिस ने शुक्रवार को गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया
  • गिरफ्तार नाबालिगों ने पुलिस काे बताया है कि पढ़ाई में मन नहीं लगता था

महंगे माेबाइल फाेन और हाेटल में खाने का शाैक पूरा करने के लिए 5 युवक और 2 नाबालिग लुटेरा बन गए। गिराेह में शामिल सभी 8 अपराधियाें ने बुढ़मू रोड से आने-जाने वाले ट्रक-ट्रैक्टर ड्राइवर और राहगीरों काे नकली पिस्टल सटाकर लूटपाट शुरू कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों में दो नाबालिग हैं। 5 बदमाश चतरा के रहने वाले हैं। इनमें राहुल कुमार गंझू, बसंत करमाली, राहुल सिंह, केवल कुमार गंझू शामिल हैं।

वहीं, कालेश्वर गंझू बुढ़मू का रहने वाला है। एक अन्य अपराधी माेहन गंझू फरार है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि 31 दिसंबर की रात सूचना मिली थी कि अपराधी बुढ़मू से राय राेड जाने वाले मार्ग पर ट्रक व ट्रैक्टर चालकाें के अलावा राहगीरों से लूटपाट कर रहे हैं। पुलिस वहां पहुंची, पर सभी भाग निकले। 7 जनवरी काे बुढ़मू थानेदार सिद्देश्वर महथा झिलिया नदी के समीप पहुंचे वहां 2 युवक फर्जी नंबर की बाइक पर थे। थानेदार ने दाेनाें युवकाें से पूछताछ की, तो दोनों ने लूटपाट की घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार कर ली। इसके बाद सभी को पकड़ा गया।

लूटपाट करने के लिए पतरातू और पिपरवार से चुराई थी बाइक

गिरफ्तार नाबालिगों ने पुलिस काे बताया है कि पढ़ाई में मन नहीं लगता था। ऐसे में सिर्फ लूटपाट से ही पैसा जमा कर शाैक पूरा कर सकते हैं। यही वजह है कि गिराेह के सरगना राहुल गंझू से मिलकर अपनी इच्छा जताई। सरगना ने दाेनाें काे गिराेह में शामिल किया और बाइक चाेरी कर लाने का टास्क दिया। सरगना से टास्क मिलने के बाद दाेनाें ने पतरातू और पिपरवार से दाे बाइक की चाेरी की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser