पुलिस ने आरोपी को हथियार समेत धरदबोचा:अवैध संबंध के शक में किराएदार ने एचईसी ठेकाकर्मी को मारी गोली, पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी द्वारिका सिंह। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी द्वारिका सिंह।

धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित आदर्श नगर में गुरुवार सुबह एक किराएदार ने मकान मालिक को अवैध संबंध के शक में गोली मार दी। भागने के क्रम में ड्यूटी से घर जा रहे पीसीआर जवान ने आरोपी को हथियार के साथ धर दबोचा। गोली मारने वाले आरोपी का नाम द्वारिका सिंह है। वहीं जिसे गोली लगी है, उसका नाम विमल महली है। वह एचईसी ठेकाकर्मी है। घायल विमल महली को गोली लगने के बाद तुरंत पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे पंजरे में गोली लगी है। हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के अनुसार, अवैध संबंध के शक में किराएदार ने विमल महली पर गोली चलाई।

जवान संतोष ने कहा- गोली की आवाज सुनते ही दौड़े और आरोपी को दबोच लिया

पीसीआर 19 के जवान संतोष कुमार ने बताया कि उनकी ड्यूटी नामकुम थाना क्षेत्र में थी। सुबह ड्यूटी खत्म कर वे घर जा रहे थे। धुर्वा आदर्श नगर से वे गुजर रहे थे कि उन्हें गोली की आवाज सुनाई दी। आवाज सुन वे दौड़े तो देखा की आरोपी द्वारिका सिंह के हाथ में देसी कट्टा है और वह दूसरी गोली विमल महली को मारने के लिए लोड कर रहा है। उन्होंने उसे खदेड़ा और हथियार के साथ दबोच लिया।

खबरें और भी हैं...