पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला की हत्या:कटा सिर थाने लेकर पहुंचा आरोपी, बोला- जादू-टोने से मेरे बेटे को मार डाला

साहिबगंज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाने पहुंच आरोपी ने पुलिस से कहा- ले लिया बेटे की मौत का बदला

बेटे काे जादू-टाेना कर मार डालने का आराेप लगाते हुए 60 साल के बुजुर्ग ने महिला की हत्या कर दी और उसका कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया। वहां पुलिसकर्मियाें से कहा कि उसने अपने बेटे की माैत का बदला ले लिया है। घटना राधानगर थाना क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव की है। पुलिस ने आरोपी सकल टुडू को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मेहंदीपुर गांव में स्वाधीन टुडू (25) की दो दिन पूर्व बीमारी से माैत हो गई थी।

गांव में यह अफवाह फैल गई कि गांव की 60 वर्षीय महिला मतलू चाैड़े ने जादू-टोना कर स्वाधीन को मार डाला है। इसके बाद मृतक स्वाधीन के पिता सकल टुडू ने बेटे की माैत का बदला लेने की ठान ली। उसने मतलू को मार डालने के लिए मौके की तलाश शुरू कर दी। मंगलवार रात उसने मतलू को अकेला पाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसका सिर काटकर रात 11 बजे राधानगर थाने पहुंच गया। उसके हाथ में महिला का कटा सिर देखकर पुलिस वालों ने पूछा तो उसने पूरी बात बताते हुए खुद को पुलिस को हवाले कर दिया। 

अंतिम संस्कार किया नहीं, बदला लेने के लिए शव को घर में रखा

बेटे स्वाधीन की मौत के बाद सकल टुडू ने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया। बदला लेने के लिए शव को घर में ही रखे रखा और महिला मतलू की हत्या की योजना बनाने लगा। खुद को पुलिस के हवाले करने के बाद पुलिस ने बुधवार को स्वाधीन और मतलू का शव कब्जे में किया और पोस्टमार्टम के लिए राजमहल सदर अस्पताल भेज दिया। एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह और थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद ग्रामीणों से भी घटना की पूरी जानकारी ली। मतलू के बारे में अफवाह फैलाने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें