• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • The Dead Body Of Karni's Mason Was Found Thrown In The Bush, After Drinking Alcohol, He Used To Stay Away From Home For Two three Days.

गुमला में मिला राज मिस्त्री का शव, हत्या की आशंका:झाड़ी में फेंका मिला शव, शराब पीने के बाद दो-तीन दिन तक घर से रहता था गायब

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डुमरी के लमटी टोंगरी में रविवार की सुबह एक अधेड़ का शव झाड़ी से बरामद हुआ। घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
डुमरी के लमटी टोंगरी में रविवार की सुबह एक अधेड़ का शव झाड़ी से बरामद हुआ। घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

डुमरी के लमटी टोंगरी में रविवार की सुबह एक अधेड़ राज मिस्त्री का शव झाड़ी से बरामद किया गया। मृतक की पहचान डुमरी प्रखंड अंतर्गत करनी के लमटी टोंगरी निवासी संजय एक्का के रूप में हुई है। मृतक के गले पर काला निशान दिखा है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसडीपीओ सिरिल मरांडी के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि शव को देखने से मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

9 हजार रुपए लेकर निकला था घर से
मृतक की पत्नी फ्लोरा एक्का ने बताया कि संजय एक्का शुक्रवार से घर से निकला था। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि मृतक के पास 9 हजार रुपए भी थे जो गायब है। उसके शव के पास से सिर्फ 200 रुपए मिले। मृतक की पत्नी का कहना है कि उसका पति कई बार शराब पीने के बाद दो-तीन दिनों तक घर से गायब रहता था। ऐसा अक्सर होने के कारण इस बार भी पुलिस में परिजनों ने शिकायत नहीं की। लेकिन रविवार की सुबह गांव के ही मुन्ना ने बैल चराने के क्रम में संजय की लाश देखी तो परिजनों को इसकी सूचना दी।

राज मिस्त्री का काम करता था मृतक
मृतक के पुत्र रोशन एक्का ने बताया कि संजय राज मिस्त्री का काम करता था। पत्नी फ्लोरा और रोशन का कहना है कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। संजय की किसी से दुश्मनी नहीं थी। परिजनों ने जल्द से जल्द हत्यारे को सजा दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...