पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • The Father Of Three Children Was In The Room With His Girlfriend, His Life Was Lost Due To The Fall Of The Wall; Woman Broke Both Legs

घर की दीवार गिरने से प्रेमी की मौत:कमरे में था प्रेमिका के साथ तीन बच्चों का पिता, दीवार गिरने से गई जान; महिला के दोनों पैर टूटे

​​​​​​​गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ और मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ और मामले की जांच करती पुलिस।

मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव में शुक्रवार की देर रात बारिश की वजह से एक घर की दीवार गिरने से उसके नीचे दबने से युवक की मौत हो गई। वो उस घर में अपनी प्रेमिका के साथ था। इसी दौरान यह घटना हुई। हादसे में प्रेमिका के दोनों पैर टूट गए। शोर सुन जब लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों को मलबे से बाहर निकाला। प्रेमी तीन बच्चों का पिता है। जबकि प्रेमिका को उसके पति ने छोड़ दिया है।

मृतक की पहचान सिरहे गांव के सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम के रूप में की गई। महिला अपने रिश्तेदार के बेटे की शादी में मेराल थाना क्षेत्र के सिरहे गांव आई थी। बारात जाने के बाद महिला ने मौका पाकर अपने प्रेमी सुरेंद्र मेहता को गांव में बुला लिया। वे लोग बिजली सब स्टेशन के बगल में जर्जर खपरैल घर में चले गए। इसी दौरान घर की दीवार बारिश के कारण गिर गई। इस घटना में प्रेमी सुरेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि महिला के दोनों पैर टूट गए।

घटना के बाद घायल महिला की चीख पुकार से अन्य लोग पहुंच कर उसे मलबे से बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।