• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • The Pickup Driver Was Running After Being Pushed, The Jawan Came Forward And Left While Trampling, The Police Caught Him After Driving 1KM Away

रांची में बीच चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस को कुचला:धक्का मार कर भाग रहा था पिकअप ड्राइवर, जवान आया आगे तो रौंदते हुए निकल गया, 1KM दूर खदेड़ कर पकड़ी पुलिस

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धक्का मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को रोकने के बजाय वहां भागने लगा। ट्रक चालक को गाड़ी लेकर भागता  देख ट्रैफिक पुलिस कर्मी धीरेंद्र कुमार आगे से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान ड्राइवर पुलिसकर्मी पर ट्रक को चढ़ाते हुए पार कर दिया और वहां से डीवडह की ओर फरार हो गया। - Dainik Bhaskar
धक्का मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को रोकने के बजाय वहां भागने लगा। ट्रक चालक को गाड़ी लेकर भागता  देख ट्रैफिक पुलिस कर्मी धीरेंद्र कुमार आगे से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान ड्राइवर पुलिसकर्मी पर ट्रक को चढ़ाते हुए पार कर दिया और वहां से डीवडह की ओर फरार हो गया।

रांची के अरगोड़ा चौक में एक पिकअप ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को कुचल दिया। जवान को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक पुलिस जवान का नाम धीरेंद्र कुमार राय है। वे मूल रूप से पलामू के रहने वाले थे।

जवान को कुचल कर ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था। वहां तैनात पुलिस कर्मी ने उसे एक किलोमीटर दूर खदेड़ कर पकड़ा। हालांकि भागने के क्रम में पिक अप का पहिया खुल गया। इसके बाद वह उतर भागने की कोशिश की तो पीछे से आ रहे ट्रैफिक जवान ने उसे दबोच लिया। गिरफ्तार ड्राइवर से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसकी कोविड रिपोर्ट आने के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।
आंखोदेखी- जवान से पहले एक और व्यक्ति को मारा था धक्का
चौक पर तैनात एक अन्य जवान ने बताया कि पिक अरगोड़ा चौक से कडरु की ओर जाने वाले रास्ता में मुड़ा था। थोड़़ी दूर जाने के बाद उसे अहसास हुआ कि वह गलत कट ले लिया है। इसके बाद बिना सिग्नल देखे वह गाड़ी को बैक करने लगा। इस दौरान वहां एक व्यक्ति को धक्का मार दिया, इससे वहां मौजूद लोग शोर मचाकर उसे रोकने की कोशिश करने लगे।

लोगों ने शोर मचाया तो वह गाड़ी लेकर भाग रहा था
धक्का मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को रोकने के बजाय वहां भागने लगा। ट्रक चालक को गाड़ी लेकर भागता देख ट्रैफिक पुलिस कर्मी धीरेंद्र कुमार आगे से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान ड्राइवर पुलिसकर्मी पर ट्रक को चढ़ाते हुए पार कर दिया और वहां से डीवडह की ओर फरार हो गया।