पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कथित ऑडियो वायरल:दारोगा रूपा तिर्की और सांसद को भला-बुरा कहने वाले एसडीपीओ हटाए गए

रांची20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा - Dainik Bhaskar
एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा

साहेबगंज की मृत दारोगा रूपा तिर्की और भाजपा सांसद दीपक प्रकाश भला-बुरा कहने वाले साहेबगंज के बड़हरवा के एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा काे हटा दिया गया है। साेमवार काे उन्हें पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का आदेश दिया गया। दो दिन पहले एसडीपीओ मिश्रा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था।

इसमें एसडीपीओ रूपा तिर्की के चरित्र काे लेकर अभद्र बात कर रहे थे। गालियां दे रहे थे। रूपा के समर्थन में आवाज उठाने वाले भाजपा सांसद दीपक प्रकाश को भी गालियां दी गई थीं। दावा है कि ऑडियो में गाली देने वाले शख्स एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा हैं, जो बड़हरवा में पदस्थापित थे।

रूपा के परिजन डीएसपी पर लगा चुके हैं आरोप
मृतका रूपा तिर्की के परिजन भी एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा चुके हैं। इस संबंध में परिजन अदालत भी पहुंचे थे। परिजनों ने आशंका जताई थी कि एसडीपीओ से उनकी जान को खतरा है। इसके बाद अदालत के आदेश पर रांची पुलिस ने रूपा तिर्की के रातू स्थित आवास पर दो सुरक्षा गार्ड भी तैनात कर दिए हेैं।

एसडीपीओ ने कहा- मुझे फंसाने की कोशिश हो रही

इधर, एसडीपीओ मिश्रा ने कहा कि वायरल ऑडियो में आवाज उनकी नहीं है। किसी ने एडिटेड ऑडियो डालकर उन्हें फंसाने की कोशिश की है। उन्होंने किसी को गाली नहीं दी है। उनके खिलाफ साजिश रची गई है।

खबरें और भी हैं...