पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

काम की खबर:रांची में रविवार सुबह से नहीं बंद करनी है दुकान, 30 अप्रैल तक रात 8 बजे से दुकान बंद करने का आदेश, DC ने अफवाह का किया खंडन

रांची4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
DC  ने बयान जारी कर कहा है कि यह पूरी तरह से कोरी अफवाह है। इस पर यकीन न करें। - Dainik Bhaskar
DC  ने बयान जारी कर कहा है कि यह पूरी तरह से कोरी अफवाह है। इस पर यकीन न करें।

रांची DC छवि रंजन ने उस अफवाह का खंडन किया है जिसमें रविवार सुबह से ही दुकान बंद करने की बात कही जा रही है। DC ने बयान जारी कर कहा है कि यह पूरी तरह से कोरी अफवाह है। इस पर यकीन न करें। जिला प्रशासन इस अफवाह का खंडन करता है। दुकानदार निश्चिंत होकर दुकान खोलें।

राज्य सरकार के आदेश के मुताबिक, 8 अप्रैल से 30 अप्रैल तक शाम 8 बजे के बाद दुकानों को बंद करने का निर्देश जारी किया गया है। दिनभर बाजार बंद करने संबंधी कोई भी आदेश जारी नहीं किया गया है। सरकार की ओर से जारी आदेश में इसका कहीं कोई जिक्र नहीं है।

जिम और पार्क को बंद किया गया है दुकान को नहीं
DC ने कहा है कि सभी जिम और पार्क 8 अप्रैल से 30 अप्रैल 2021 तक पूर्णतः बन्द रहेंगे। परन्तु बाजार रात्रि 8 बजे तक खुले रह सकते हैं। रात्रि 8 बजे के बाद ही दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। रांची वासियों से यह अपील है कि ऐसे किसी भी पूर्णतः बाजार बंदी की भ्रामक खबर पर ध्यान न दें। शनिवार या रविवार के दिन भी बाजार यथावत 8 बजे रात्रि तक खुले रहेंगे। राज्य सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्देशों का अक्षरशः पालन करें।