पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्णय बदला:मांडर की बजाय चान्हो में बन सकता है टोल प्लाजा, डीसी ऑफिस में बैठक के बाद बनी सहमति

रांची9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रांची-डालटनगंज रोड (एनएच-75) पर मांडर के मुड़मा गांव के समीप अब टोल प्लाजा नहीं बनेगा। बल्कि, चान्हो के करकट के समीप बनेगा। इसे लेकर गुरुवार को डीसी छवि रंजन ने अपने कार्यालय में एसी राजेश बरवार, डीएलओ सीमा सिंह, प्रोजेक्ट डायरेक्टर एनएचएआई और चान्हो सीओ के साथ बैठक की।

टोल प्लाजा के लिए मांडर और चान्हो अंचल से प्रस्ताव मांगा गया था। इसमें चान्हो के एक प्रस्ताव पर सहमति बनी। एनएचएआई के अलाइनमेंट के अनुसार, जमीन उपलब्ध नहीं होने से मांडर के प्रस्ताव पर सहमति नहीं बनी।

टोल प्लाजा बनाने का ग्रामीण कर रहे थे विरोध

डीसी ने प्रस्ताव पर प्रोजेक्ट डायरेक्टर एनएचएआई और चान्हो सीओ को फिर से सर्वे कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। ज्ञात हो कि रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग पर मुड़मा गांव के समीप टोल प्लाजा बनाए जाने का स्थानीय ग्रामीण लगातार विरोध कर रहे हैं। इस माह अस्थायी टोल प्लाजा पर वसूली शुरू होने से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए। इसके बाद उधर से गुजर रहे कृषि मंत्री बादल पत्र लेख को ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताई, तो उन्होंने टोल प्लाजा पर वसूली बंद करा दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें