पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवती पर एसिड फेंकने की धमकी:युवती से जबर्दस्ती करने की कोशिश, इनकार करने पर एसिड फेंकने की दी धमकी, गिरफ्तार

रांची6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुस्साहस... पेंटिंग सिखाने के बहाने बढ़ाई दोस्ती, फिर ब्लैकमेल, 11 सितंबर को राजेंद्र चौक पर खींचने लगा दुपट्टा

पेंटिंग सिखाने के बहाने दोस्ती की। फिर इमोशनली बातें करना शुरू किया। धीरे-धीरे करीब आकर छेड़खानी शुरू कर दी। जब युवती ने विरोध किया तो धमकी देने लगा कि मुझसे संबंध बनाओ नहीं तो तुम्हारी निजी फ़ोटो वायरल कर दूंगा। लड़की ने विरोध किया तो जबरन खुलेआम छेड़खानी करने लगा। लड़की ने डोरंडा थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई की और आरोपी युवक शुभम कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। डोरंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली मंजू कुमारी (27) की पहचान मई 2019 में नाॅर्थ आॅफिस पाड़ा में रहने वाले शुभम कुमार के साथ हुई।

उस समय मंजू कुमारी रांची में ही एक स्कूल में पढ़ाती थी। शुभम उस समय उन्हें पेंटिंग सिखाने लगा। पेंटिंग सिखाने के दौरान ही वह मंजू कुमारी से इमोशनली बातें करने लगा। मंजू भी उससे इमोशनली जुड़ने लगी। जुलाई 2019 में शुभम उसके साथ छेड़खानी करने लगा। फिर एक दिन वह मंजू से मिला और उसे उसका निजी फ़ोटो दिखाते हुए ब्लैकमेल करने लगा। मंजू को शुभम संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा।

जब मंजू ने उसे कहा कि वह उसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत करेगी तो वह कुछ दिन के लिए शांत हो गया। लेकिन, कुछ ही दिन बाद फिर से उसकी ब्लैकमेलिंग शुरू हो गई। वह बार-बार दबाव बनाने लगा कि उसकी बात माने नहीं तो वह उसकी फोटो वायरल कर देगा।

युवती की निजी फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी

शुभम लगातार मंजू को ब्लैकमेल कर रहा था कि उसकी निजी तस्वीर वायरल कर देगा। इस डर से मंजू ने उसे कुछ पैसे भी दिए। इसके बाद भी शुभम ने उसे तंग करना नहीं छोड़ा। मंजू उसके डर से अपने घर धनबाद चली गई। इसी दौरान उसे कुसाई में बिजली विभाग में नौकरी करने अगस्त 2020 में फिर रांची आना पड़ा। जब मंजू वापस रांची आई तो इसकी जानकारी शुभम को लग गई। शुभम उसे फिर परेशान करने लगा।

उसने कहा कि उसकी बात अगर वह नहीं मानेगी तो वह उसके उपर एसिड फेंक देगा। 11 सितंबर को राजेंद्र चौक के पास उसे रोककर मंजू का दुप्पट्टा खींचने लगा। उसकी स्कूटी की चाबी छीन ली। मंजू इतनी डर गई कि वह वहां से भाग कर पास में खड़े ट्रैफिक पुलिस के पास मदद के लिए गई। यह देख शुभम वहां से भाग निकला। फिर मंजू ने डोरंडा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इधर... घर में घुसकर की युवती के साथ छेड़खानी

दूसरी ओर, कटहर कोचा की रहने वाली अंजली कच्छप के साथ उसके घर में घुसकर युवक छेड़खानी करने लगा। इस संबंध में जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कटहर कोचा के रहने वाले महेंद्र कोंगांड़ी को आरोपी बनाया गया है। दर्ज प्राथिमकी में महेंद्र पर आरोप लगाया गया है कि कुछ दिन पहले अंजली बीमार थी। उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया था। घर आने के बाद उसकी दो बहनें देखभाल कर रही थी।

जब उसकी दोनों छोटी बहने घर से बाहर सब्जी लेने गई थी, तब महेंद्र कोंगांड़ी उसके घर में घुस गया। जैसे ही उनकी बहने वापस आई, वह उनके साथ छेड़खानी करने लगा। उसने बताया कि पहले भी वह व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीर भेज चुका है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें