मोबाइल लूटकर भाग रहे तीन अपराधियों से भिड़ गया युवक:दो पकड़ाए, एक फरार, आरोपियों का नाम आसिफ और शोएब है, जो बरियातू के रहने वाले हैं

रांची5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राहुल कुमार। - Dainik Bhaskar
राहुल कुमार।

साधु मैदान के पास गुरुवार की रात बाइक सवार तीन अपराधी सड़क किनारे पैदल जा रहे 18 वर्षीय युवक राहुल महतो से माेबाइल लूटकर भागने लगे, जिसके बाद युवक अकेले ही तीनाें अपराधियाें से भीड़ गया। अपराधियाें से पटका-पटकी कर अपना माेबाइल वापस ले लिया। राहुल सदर थाना क्षेत्र स्थित बैंक काॅलाेनी में किराए के घर में अपने माता-पिता के साथ रहता है।

वह फर्नीचर दुकान में काम करता है। घर से खाना खाने के बाद रात नौ बजे इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित दुकान में साेने जा रहा था। माेबाइल छिनकर भागने के दाैरान बाइक पर पीछे बैठे एक अपराधी का काॅलर राहुल ने पकड़ लिया, जिसका नाम आसिफ था। लगभग साै मीटर की दूरी तक दाैड़ लगाने के बाद बाइक अनियंत्रित हो गई। तीनाें बीच सड़क पर गिर गए। इसके बाद अकेले ही तीनों अपराधियों से राहुल बीच सड़क पर पटका-पटकी करने लगा।

इस दौरान वह अपना माेबाइल छीन लिया। पकड़े जाने के डर से तीनाें अपराधी लगातार भागने का प्रयास करने लगे। कुछ देर बाद ही एक अपराधी बाइक से और दूसरा पैदल ही नौ दो ग्यारह हो गया। जबकि तीसरा अपराधी आसिफ काे राहुल ने पकड़ लिया और अंत तक नहीं छाेड़ा। इसके बाद पीसीआर की पुलिस काे साैंप दिया। पकड़े गए आसिफ की निशानदेही पर शोएब को गिरफ्तार किया गया। जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

पैर से लगातार खून बहने के बाद भी राहुल ने अपराधियों को नहीं छोड़ा

अपराधियाें से मारपीट के दाैरान राहुल बीच सड़क पर ही गिर गया। उसके पैर में गंभीर चाेट आई है। खून बहने लगा। इसके बावजूद वह अपराधियों से लगातार रात में लड़ता रहा। जबतक की अपराधी खुद भागकर जान नहीं बचाए। रात होने की वजह से वह अस्पताल नहीं गया और उसका भाई राेहित ने घर में ही फर्स्ट एड किया।

खबरें और भी हैं...