पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत:गुमला में बिना हेलमेट पहने दो बाइक सवारों की टेंपो से टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई दोनों की मौत; 6 लोग जख्मी

गुमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों में बाइक सवार एक किशोरी भी शामिल है। - Dainik Bhaskar
घायलों में बाइक सवार एक किशोरी भी शामिल है।

रायडीह मेन रोड में महुआटोली के पास टेंपो और बाइक के बीच सीधी भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ऑटो चालक समेत छह लोग जख्मी हो गए। घटना शनिवार की देर शाम हुआ। बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था और हादसे में उनके सिर पर गहरी चोट आई। वहीं, ऑटो सवार युवक हॉकी मैच खेलकर वापस अपने घर आ रहे थे।

मृतकों की पहचान बिरकेरा निवासी निर्मल एक्का (30) और निक्की कुजूर (25) के रूप में की गई। घायलों में बाइक सवार एक किशोरी भी शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए देर रात ही गुमला भिजवा दिया।

दरअसल, हॉकी मैच खेलकर 5 लोग ऑटो से अपने घर लौट रहे थे। वहीं, विपरीत दिशा से एक बाइक पर दो युवक और एक किशोरी गुमला की ओर आ रहे थे। इसी क्रम में महुआटोली के पास ऑटो और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार निक्की कुजुर और निर्मल एक्का की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार गुमला निवासी किशोरी समेत ऑटो सवार 5 युवक घायल हो गए।

खबरें और भी हैं...