पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस की पहल:मोरहाबादी मैदान में 4 परीक्षाओं के अभ्यर्थियों को दो मंत्रियों नेे दिया आश्वासन, आंदोलन समाप्त

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव द्वारा गठित पार्टी की उच्चस्तरीय समिति ने शुक्रवार को राजधानी रांची के मोरहाबादी में नौकरी की मांग को लेकर धरना तथा अनशन पर बैठे विभिन्न संगठनों तथा उनके प्रतिनिधियों से अलग-अलग मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। मौके पर ही मंत्री रामेश्वर उरांव और बादल पत्रलेख से फोन पर बात कराई। दोनों मंत्रियों ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर विचार किया जा रहा है।

जल्द ही सकारात्कम परिणाम सामने आएगा। इसके बाद धरना तथा अनशन समाप्त किया गया। कांग्रेस के प्रयास से 4 संगठनों झारखंड सशस्त्र पुलिस सामान्य आरक्षी, अनशनकारी पंचायत सचिव सह लिपिक के चयनित अभ्यर्थियों, प्रथम शिक्षक पात्रता परीक्षा (जेटेट) के सफल अभ्यर्थियों और गृह रक्षा वाहिनी के नव चयनित अभ्यर्थियों के द्वारा किया जा रहा आंदोलन समाप्त हो गया।

कांग्रेस नेताओं को जेटेट के सफल अभ्यर्थियों ने बताया कि उनकी परीक्षा 2013 में ली गई थी। वर्ष 2016 में परिणाम आया, लेकिन नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया। नियोजन नीति पर उनके मामले को उलझाया जा रहा है, जबकि इससे उनका कोई लेना-लेना नहीं है और न ही हाईकोर्ट में कोई मामला लंबित है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें