पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसमवाणी:आज से फिर बदलेगा रांची के मौसम का मिजाज, 18 अप्रैल तक बादल के साथ हल्की बारिश के हैं आसार

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौसम विभाग की माने तो रांची के साथ-साथ पूरे राज्य के मौसम में आंशिक बदलाव देखने को मिलेगा। (फाइल) - Dainik Bhaskar
मौसम विभाग की माने तो रांची के साथ-साथ पूरे राज्य के मौसम में आंशिक बदलाव देखने को मिलेगा। (फाइल)

रांची के मौसम का मिजाज गुरुवार से एक बार फिर बदलेगा। मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिनों तक रांची में आंशिक बादल छाए रहने के साथ हल्के दर्ज की बारिश की संभावना है। 18 अप्रैल के बाद आसमान साफ होगा। इस दौरान अधिकतम तापमान में गिरावट के आसार हैं।

पिछले 24 घंटे में शहर का अधिकतम तापमान 37.8 डिग्री सेल्सियस रहा। जबकि न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। हवा में आद्रता की मात्रा अधिकतम 42 फीसदी दर्ज की गई। मौसम विभाग की माने तो रांची के साथ-साथ पूरे राज्य के मौसम में आंशिक बदलाव देखने को मिलेगा।

इन जिलों में बादल छाने के साथ बारिश के आसार
रांची के अलावा बोकारो, गुमला, हजारी, खूंटी, रामगढ़, पूर्वी सिंहभूम, पलामू, सिमडेगा, लातेहार और लोहरदगा में भी बारिश के आसार हैं।

पाकुड़ रहा सबसे गर्म
पिछले 24 घंटे में पाकुड़ राज्य भर में सबसे गर्म रहा। यहां का अधिकतम तापमान 41.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जबकि राज्य में सबसे कम न्यूनतम तापमान चाईबासा का 20.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा जमशेदपुर का अधिकतम तापमान 40.8 डाल्टेनगंज का का 41 डिग्री सेल्सियस, बोकारो का 40.1 डिग्री सेल्सियस और चाईबासा का 39.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें