पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा ने कहा:भ्रष्टाचार के घाट पर स्नान करनेवाले छठ की महिमा क्या जानें

रांची5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेश भाजपा महामंत्री बोले- झामुमो ने छठ व्रतियों का अपमान किया

प्रदेश भाजपा महामंत्री आदित्य साहू ने झामुमो पर आरोप लगाया है कि अपराध और भ्रष्टाचार के घाट पर स्नान करनेवाले छठ पूजा की महिमा क्या जानें। छठ व्रत का जितना अपमान झामुमो ने किया है, उतना मुगलों या अंग्रेजों ने भी नहीं किया होगा। हिंदू धर्म के पूजा-पाठ को इन्होंने जाति में बांटा है। सबसे पहले इन पर जाति विद्वेष फैलाने का केस दर्ज होना चाहिए। राज्य की जनता कभी माफ नहीं करेगी। झामुमो को सनातन परंपरा और धर्म-कर्म से कुछ भी लेना-देना नहीं।

ये तो सत्ता लोलुपता और तुष्टीकरण में सब कुछ भूल गए हैं, तभी तो झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बुधवार को छठ व्रतियों का अपमान किया। सिर्फ भाजपा नेताओं पर केस दर्ज करने की बात कह कर झामुमो ने यह बता दिया कि तुगलकी फरमान को भाजपा ने ही वापस करवाया है। झामुमो- कांग्रेस का पत्र केवल दिखावा था।

झामुमो बताए, अग्रवाल बंधु की डायरी में किस-किस घाट का उल्लेख : आदित्य ने कहा कि झामुमो को बताना चाहिए कि कोलकाता के अग्रवाल बंधु के घर मिली डायरी में किस-किस घाट का उल्लेख है। कोयला, बालू एवं पत्थर तस्करी के घाट का पानी कैसा है। सैकड़ों लोगों के ट्रांसफर-पोस्टिंग उद्योग घाट का पानी कैसा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें