पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटी का गुस्सा:पढ़ाई के लिए पिता ने डांटा तो घर से भागी, RPF की टीम ने परिजनों को सौंपा

रांची15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों को आरपीएफ की टीम ने दी किशोरी की जानकारी। - Dainik Bhaskar
परिजनों को आरपीएफ की टीम ने दी किशोरी की जानकारी।
  • हटिया स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर कर रही थी ट्रेन का इंतजार

RPF की नन्हें फरिश्ते की टीम ने घर से भाग रही एक लड़की को पकड़कर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया। दरअसल धुर्वा की रहने वाली एक किशोरी पिता की डांट के बाद घर से भाग रही थी। जानकारी मिलने के बाद हटिया स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया गया। वह स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर मिली। बाद में उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

परिजनों ने बताया कि पढ़ाई के लिए उसके पिता ने फटकार लगाई थी। इसी गुस्से में वो घर से भाग गई। इसके बाद पिता ने हटिया के RPF पोस्ट में अधिकारियों को बेटी के घर से भागने की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद RPF की टीम सतर्क हो गई। किशोरी के बारे में जानकारी टीम के सदस्यों को दे दी गई।

ट्रेन का कर रही थी इंतजार
RPF के अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान हटिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर एक किशोरी ट्रेन का इंतजार करते मिली। पूछताछ में उसने अपना नाम वही बताया जो धुर्वा के व्यक्ति ने बताया था। इसके बाद RPF की नन्हें फरिश्ते टीम ने किशोरी को पकड़कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया। गौरतलब है कि आरपीएफ की नन्हें फरिश्ते और मेरी सहेली टीम लगातार लोगों को सहयोग कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser