पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • When The Wife's Love Story Was Found, After 16 Days Of Marriage, After Signing The Agreement, The Wife Was Handed Over To Her Lover.

एक अनोखी प्रेम कथा:पत्नी की प्रेम कहानी का पता चला तो शादी के 16 दिन बाद एकरारनामे पर साइन कराकर पत्नी को प्रेमी के हवाले किया

रांची7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राधेश्याम महली व रिया कुमारी - Dainik Bhaskar
राधेश्याम महली व रिया कुमारी
  • रील लाइफ की कहानी रीयल लाइफ में दिखी, त्याग ने प्यार को पहुंचाया मुकाम तक
  • तीन को रातू के महादेव टंगरा मंदिर में हुई थी राधेश्याम-रिया की शादी

फिल्मों में त्रिकोणीय प्रेम और फिर त्याग-बलिदान की कहानियां हम देखते-सुनते रहते हैं, लेकिन ये हमारे आसपास भी घटित होने लगें तो जिज्ञासा और बढ़ जाती है। रांची में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। त्रिकोणीय प्रेम के तीन किरदार हैं- रातू का चिपरा निवासी राधेश्याम महली (22), न्यू आनंद नगर हरमू रोड की रिया (19) और सुखदेव नगर का मुरली साहू (21)। राधेश्याम ने शादी के महज 16 दिनों बाद ही पत्नी रिया का हाथ उसके प्रेमी मुरली को सौंप दिया, ताकि उसकी पत्नी का प्रेम अपना मुकाम हासिल कर सके। कहा- जाओ खुश रहो दोनों... मंगलवार को एकनारनामे में तीनों ने हस्ताक्षर भी कर दिए। दरअसल, राधेश्याम और रिया की तीन जुलाई को रातू के महादेव टंगरा मंदिर में हुई थी। रिया जब ससुराल गई तो पति को उसकी प्रेम कहानी के बारे में पता चला।

मुरली से मिलने ससुराल से भाग गई रिया, तब सामने आया मामला

पति राधेश्याम के आश्वासन के बाद भी रिया का मन बेचैन रहने लगा। अंतत: कुछ दिन पहले वह ससुराल से भागकर अपने प्रेमी मुरली के पास पहुंच गई। अचानक रिया के गायब होने से घर में हड़कंप मच गया। रिया के मायके में संपर्क किया गया तो बताया गया कि वह वहां नहीं है। राधेश्याम को माजरा समझते देर न लगी। राधेश्याम और उसके परिजन सोमवार को मुरली के घर गए और रिया को मनाकर अपने साथ रातू ले आए। ससुराल वालों के लाख समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तो राधेश्याम और उसके परिजनों ने घर में विचार-विमर्श किया। राधेश्याम के कहने पर निर्णय लिया गया कि रिया को उसके प्रेमी के साथ ही रहने दिया जाए। मंगलवार को मुरली और उसके परिजनों को रातू प्रखंड मुख्यालय बुलाया गया। वहां एग्रीमेंट पेपर तैयार होने के बाद तीनों पक्षों की ओर से हस्ताक्षर किए गए।

पति बोला- मुरली और रिया में बेइंतहा प्यार, ऐसा नहीं होता तो 3 जिंदगियां बर्बाद हो जातीं

रिया ने शादी से पहले ही यह बात बता दी होती तो यह नौबत भी नहीं आती। मैं जान गया था कि मेरी पत्नी मन से मेरे साथ जिंदगी में बराबर की हिस्सेदार कभी नहीं बन पाएगी, क्योंकि वह मुरली को बेइंतहा प्यार करती है। ऐसे में एक साथ तीन जिंदगियां बर्बाद हो जातीं। इसलिए अंतत: मैंने यह निर्णय लिया।

मैंने प्यार किया है, सात जन्मों तक निभाऊंगा : मुरली साहू

प्रेमी मुरली साहू ने कहा कि हमारा प्रेम संबंध डेढ़ वर्ष से चल रहा है। हमारे परिवार को भी इसकी जानकारी है। फिर भी रिया के घर वालों ने उसकी शादी चोरी-छिपे कर दी। अब चूंकि, रिया मेरे पास आ गई है तो यह प्रेम बंधन सात जन्मों तक निभाऊंगा।