चोरी की वारदात:ससुर के श्राद्धकर्म के लिए निकाले 18 हजार, डिक्की तोड़कर चोरी

विश्रामपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गढवा जिला के डंडा थाना की गीता कुंवर की 30 वर्ष में पति श्यामदेव चौधरी का अचानक साया 2013 में उठ गया । दो बच्चे की जिम्मेदारी से परेशान ससुर महाबीर चौधरी का जो सहारा था वह भी इसी 2 जनवरी को छीन जाने से वह पूरी तरह बेसहारा हो गई । ससुर के श्राद्धकर्म के लिए घर में अन्न का दाना भी नहीं था। ऐसे में पति की मौत के बाद पारिवारिक लाभ की सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (गढवा रोड)रेहला शाखा में जमा 20 हजार राशि निकालने के अलावा कोई चारा नहीं बचा।

रेहला बैंक (बजरंग)चौक स्थित सीबीआई बैंक शाखा से शुक्रवार को घघुआ( मल्लाहटोली) मायके से अपनी मां व अन्य दो लोगों के साथ 18 हजार रुपए बैंक से निकालकर पास के सौरभ रेस्टोरेंट में जलपान करने के लिए आए। बाइक (जेएच03एफ/5604) की डिक्की में पॉलिथीन में लपेटे 18 हजार रुपए को लॉक कर नाश्ता करने होटल के अंदर घुसे। इसी बीच मौका पाकर उचक्का गिरोह ने डिक्की का लॉक उखाड़कर पूरी रकम लेकर चंपत हो गए।

दस मिनट बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर बाइक के डिक्की खुला देख विधवा गीता के होश उड़े गए। वह रुपए गायब देखकर बेहोश हो गई। रेहला थाना को सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गौतम कुमार सदलबल पहुंचकर उचक्के की गहनता से खोजबीन शुरू की।लेकि हाथ नहीं लगा था।वहीं पास लगें सीसीटीवी में दो संदेही चिह्नित हुए है।उसकी हुलिया के आधार पर आसपास के थाने को भी इसकी जानकारी दी गई है।

खबरें और भी हैं...