पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बीमोड़ पर बाइक से कुचल 3 साल की बच्ची की माैत, भाई घायल

विश्रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विश्रामपुर की घटना, मां का कुछ ही देर पहले हुआ था बंध्याकरण का ऑपरेशन

नप के व्यस्ततम चौराहेे बीमोड़ के समीप गोदरमाकला गांव के पास शनिवार तीसरे पहर रेसर बाइक की तेज रफ्तार का सड़क पार करते समय मासूम सहोदर भाई-बहन शिकार हो गए। इसमें तीन वर्षीया विद्या कुमारी की बुरी तरह कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई अनंत भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। रेसर बाइक केटीएम से धक्के लगने के बाद दोनों मासूम बच्चे 30 फीट तक बाइक से सड़क पर घिसटते रहे। इस घटना के बाद बाइक रजि संख्या जेएच03/जेड 2256 चला रहा युवक अंतु कुमार साव ग्रामीणों के आक्रोश से बचने के लिए गाड़ी छोड़कर भागने लगा। उसे ग्रामीणों ने पीछा करते हुए एक किमी दूर पकड़ा और मौके पर पहुंचे रेहला थाना पुलिस पार्टी को हवाला कर दिया। हादसे के दाैरान मां अस्पताल में एडमिट थी। उसका कुछ ही देर पहले बंध्याकरण का ऑपरेशन हुआ था।

इधर रेहला थाना प्रभारी गम्भीर घायल बालक को लेकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सा वाहन से पलामू मेडिकल कालेज एंड हॉस्पिटल मेदिनीनगर भिजवाया। आक्रोशित आसपास के ग्रामीणों ने बाइक चालक के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई तथा बीमोड़ -विश्रामपुर पथ पर घटना स्थल ब्रेकर लगाने व घायल के समुचित इलाज व मृतक के परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर कुछ देर तक आवागमन अवरुद्ध रखा। लेकिन थाना प्रभारी व प्रशासन के प्रतिनिधि के तौर पर आए सीआई प्रमोद कुमार सिंह के समझाने तथा मांगों पर समुचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम हटा लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें