पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पौधरोपण:पीएम आदर्श ग्राम योजना के तहत गरबांध में लगे 70 पौधे

बंशीधर नगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्मिता आनंद ने कहा कि आदर्श ग्राम योजना के तहत गरबांध का कायाकल्प होगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तीसरे दिन बुधवार को भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री आदर्श गांव के लिए चयनित गरबांध गांव में 70 पौधे लगाए। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मंत्री सह सेवा सप्ताह कार्यक्रम के प्रमंडलीय प्रभारी विवेक भवानी सिंह, सांसद की पुत्री स्मिता आनंद, वरिष्ठ भाजपा नेता शारदा महेश प्रताप देव ने हिस्सा लिया।

प्रदेश मंत्री विवेक भवानी सिंह ने कहा कि झारखंड प्रदेश के अंतिम छोर पर पहाड़ की तलहटी में बसे गरबांध को पीएम आदर्श ग्राम योजना के लिए चयनित कर सांसद विष्णुदयाल राम ने यहां का पिछड़ापन दूर करने का संकल्प लिया है। स्मिता आनंद ने कहा कि आदर्श ग्राम योजना के तहत गरबांध का कायाकल्प होगा। मौके पर गरबांध मुखिया सोहन उरांव, वरिष्ठ भाजपा नेता ईश्वरी पांडेय, बीस सूत्री के प्रखंड उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, अविनाश कुमार, कमलेश मेहता उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें