पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फुटबॉल टूर्नामेंट:अमरवाडीह ने इटके को दो गोल से हरा फुटबॉल टूर्नामेंट पर जमाया कब्जा

बारियातू16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मां दुर्गा क्लब ने किया आयोजन, अलगडीहा मैदान पर हुआ फाइनल मुकाबला

बारियातू प्रखंड अंतर्गत साल्वे पंचायत के अलगडीहा खेल मैदान में रविवार को मां दुर्गा क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन लातेहार जेएमएम विधायक बैजनाथ राम व क्लब के अध्यक्ष सुरेश उरांव, लालदीप कच्छप, सुरेन्द्र उरांव, मुन्ना खान, जेएमएम प्रखंड अध्यक्ष मनीष राज, कांग्रेस राज्यसभा प्रतिनिधि रीगन कुमार, भुनेश्वर यादव, दिलशेर खान व सुदामा प्रसाद ने संयुक्त रूप से फीता काटकर व फुटबॉल पर किक मारकर किया।

टूर्नामेंट का फाइनल मैच अमरवाडीह क्लब अमरवाडीह व मनधान क्लब इटके के बीच खेला गया। फाइनल मैच में अमरवाडीह क्लब ने दो गोल से इटके की टीम को पराजित कर टूर्नामेंट पर कब्जा जमा लिया। टूर्नामेंट के विजेता टीम को तीन खस्सी उपविजेता को दो खस्सी व तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को एक खस्सी देकर सम्मानित किया गया। मैच खेला रहे रेफरी बिशुनदेव प्रसाद का अच्छा खेल खेलते देखकर विधायक बैजनाथ राम ने 1001 रुपए देकर सम्मानित किया।इसके पूर्व विधायक राम ने सभी खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।

विधायक ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है। खेल को खेल ही न समझें, खेल से लोग बुलंदियों को छू लेते हैं, इसलिए आप सभी पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी दिलचस्पी रखें। खेल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर जिला व राज्य का नाम रौशन करें। खेल की तैयारी में हरसंभव मदद की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें