पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:तरहसी में बाइक चोर गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार, बाइक जब्त

तरहसी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तरहसी थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो अपराधी को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बाइक चोर गिरोह के गिरेंद्र सिंह पिता बिंदु सिंह व हेमंत कुमार सिंह पिता प्रवीण सिंह मनातू थाना के गवही(गौरवा टांड़) के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने चोरी की एक बाइक व मोबाइल सेट बरामद किया है। बाइक चोर गिरोह के दो अन्य लोग का नाम का खुलासा हुआ है। पुलिस उन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

तरहसी थाना प्रभारी बाजुन हेंब्रम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देशानुसार पाठक पगार बजलपुर पुल के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने अभियान के दौरान चोरी के बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल के साथ गिरेंद्र सिंह व हेमंत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों ने स्वीकार किया कि वे मोटरसाइकिल चोरी का धंधा करते हैं। गिरफ्तार दोनों ने दो अन्य लोगों का भी नाम का खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार ये लोग चोर गिरोह बनाकर मोटरसाइकिल चोरी कर दूसरी जगह कम दामों पर बेचने का काम करते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें