पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:गाइडलाइन का पालन करें छठ पूजा समिति : सीओ

विश्रामपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांति-समिति की बैठक में पूजा समितियों को दिया निर्देश

रेहला थाना परिसर में सीओ शंभू शरण की अध्‍यक्षता में छठ पूजा आयोजन के नए सरकारी गाइडलाइन के पालन सुनिश्चित करने को लेकर इलाकाई छठ पूजा समितियों की गुरुवार तीसरे पहर बैठक हुई। इसका संचालन नए थाना प्रभारी भगवान सिंह व चिकित्सक डॉ बीपी शुक्ल ने किया।

इसमें सीओ ने संशोधित गाइड लाइन्स की जानकारी देते हुए कहा की कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होगा। प्रसाद वितरण व ग्रहण सहित कोई भी खाने-पीने ,दुग्ध वितरण आदि के स्टॉल नहीं लगेंगे। इन सब के अलावा छठघाट पर शारीरिक दूरी का पालन,मास्क पहनना अनिवार्य होगा। नए थाना प्रभारी ने रेहला छठ पूजा समिति सहित अन्य पूजा व्यवस्थापक से छठ पूजा गाइडलाइन्स के पालन करने का आग्रह किया।साथ ही इसमें हर तरह से पुलिस-प्रशासन के सहयोग के लिए आश्वस्त किया।पूजा समिति के अध्‍यक्ष मंगल गुप्ता,ददई ठाकुर,पप्पू सिंह,नीरज सिंह कृपाशंकर सिंह ,ज्वाला गुप्ता आदि ने गाइडलाइन के पालन करने का संकल्प जताया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें