पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:प्रेमी की हत्या के प्रयास मामले में प्रेमिका गिरफ्तार

छत्तरपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 29 जुलाई को मारपीट कर सड़क पर फेंक दिया था
Advertisement
Advertisement

चपरवार (थाना पीपरा) निवासी अनिल राम (30) ने हत्या करने के नीयत से टांगी व चाकू से वार कर घायल करने व मरा जान साक्ष्य छुपाने को लेकर हड़ियाही डैम में फेंकने का प्रयास करने के बावत खड़गपुर (थाना हरिहरगंज) निवासी अपनी प्रेमिका पोदीना देवी(40) पति संजय कुमार गुप्ता व उसके बेटे आकाश कुमार गुप्ता और छोटू कुमार गुप्ता सहित अज्ञात 9-10 लोगों के विरुद्ध छत्तरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है । घायल अनिल ने कहा है कि विगत दो वर्षों से खड़गपुर की पोदीना देवी से प्रेम प्रसंग चल रहा था ।

29 जुलाई की शाम में प्रेमिका ने फोन कर कहा कि खस्सी का मीट खाने खाटीन (छत्तरपुर) के रीता कुंवर के घर आ जाओ । वहीं खाना पीना होगा । देर शाम मैं रीता के घर पहुंचा तो वहां पहले से ही मौजूद मेरी प्रेमिका पोदीना व उसके बेटे सहित अन्य 9 लोगों ने मेरा मोबाइल व पर्स छीन लिया । फिर टांगी व चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । उसके बाद मुझे मरा समझ हाथ पैर बांध कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से ऑटो में लाद कर हड़ियाही डैम में फेंकने जा रहे थे । इसी दौरान गश्त कर रही छत्तरपुर पुलिस की नजर पड़ी और उसने मुझे उनके चंगुल से बचाकर अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां से बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर भेजा गया । इलाज करा कर लौटने के बाद मैंने थाना में फर्द बयान दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement