पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अनुराेध किया था रुक जाइए, अब जीवन भर अफसाेस रहेगा कि क्याें नहीं राेक पाए

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाेने वाले समधी ने कई बार किया मनुहार पर नहीं रुके, रात एक बजे निकले थे

अपनी बेटी अनामिका उर्फ कोमल के हाथ पीला करने के लिए तिलक चढ़ा कर कार से लौट रहे पिता संजय का अंत इतना भयावह होगा यह किसी ने नहीं सोचा था। काश लड़का के पिता द्वारा किए गए इस अनुरोध को कि सुबह लौटिएगा, वे मान जाते तो शायद चार महिला के मांग का सिंदूर नहीं उजड़ती। बिहार राज्य के औरंगाबाद जिले के नबीनगर से पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नगर निगम क्षेत्र के शाहपुर सेमरटाड़ निवासी गिरजा साव के पुत्र विवेक कुमार का तिलक चढ़ाने के बाद लोगों ने खाना खाया व रात एक बजे निकल पड़े।

आल्टो कार पर लड़की के पिता संजय कुमार (43वर्ष) मंगल बाजार, नबीनगर, लड़की के दो फूफा उमेश प्रसाद (55 वर्ष) बालूगंज, डुमरी औरंगाबाद व उमेश कुमार (50 वर्ष) दाउदनगर गैनी के अलावे फुफेरा बहनोई सरयू कुमार (45वर्ष) गया, सवार हुए व नबीनगर के लिए प्रस्थान कर गए। काल के रूप में खड़े ट्रक ने उन्हें अपने पंजे में ले लिया व देखते ही देखते कार पर सवार चारो लोगों की मौत हो गयी। गिरजा साव काे अब जीवन भर इस बात का अफसाेस रहेगा कि वे संजय और उनके परिजनाें काे रुकने के लिए तैयार क्याें नहीं कर पाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser