पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, प्रेमी से शादी करने के लिए कराई पति की हत्या, पत्नी समेत दो गिरफ्तार, एक फरार

चैनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलामू के चैनपुर गांव की घटना, गढ़वा की सीमा पर मिली थी लाश

थाना क्षेत्र के बहरा खुर्द निवासी जवाहर चौधरी के पुत्र राजमणि चौधरी के हत्या मामले में मृतक के पत्नी पूनम देवी एवं उसके प्रेमी सुरेंद्र चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। हत्या के एक और आरोपी फरार है जिसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इस मामले में एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के पिता जवाहर चौधरी द्वारा गुमशुदगी के दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन किया जा रहा था।

इसी दौरान अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि मृतक की पत्नी पूनम देवी प्रेमी सुरेंद्र चौधरी एवं अरुण चौधरी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से पति राजमणि चौधरी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर पलामू गढ़वा जिला के बॉर्डर स्थित कितासोती गांव के अनराज नदी किनारे फेक दिया है। जिसका शव 13 अक्टूबर के शाम मे गढ़वा पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया।

पिता द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार रविवार की सुबह से राजमुनी चौधरी घर से गायब थे। मंगलवार की सुबह में उसके पत्नी से पूछने पर उसने बताया कि वह मछली मारने के लिए कह कर घर से निकले हैं पर अब तक नहीं लौटे। 13 अक्टूबर को ही मृतक के पिता ने थाना में गुमशुदगी का केस किया था।

1 साल से था प्रेम संबंध

पूछताछ के क्रम में मृतक की पत्नी पूनम देवी ने स्वीकार किया कि राजमणि चौधरी के साथ उसकी दूसरी शादी है। 1 वर्ष से गांव के सुरेंद्र चौधरी एवं अरुण चौधरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति हमेशा प्रताड़ित किया करते थे जिस कारण योजनाबद्ध तरीके से अपने प्रेमी से हत्या करा कर अनराज नदी किनारे फेक दिए थे। बाद मे अरूण चौधरी के साथ शादी करने की प्लान बनाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें