खतरनाक:अमानत नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत, दूसरा लापता

पंडवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की दोपहर लगभग दो बजे अमानत नदी में नहाने गए दो लड़काें में से एक की मौत डूबने से हो गई। वहीं दूसरा लापता है। स्थानीय लोगों द्वारा नदी में खोजबीन की जा रही है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बटसारा गांव निवासी पिंटू चंद्रवंशी का 15 वर्षीय बेटा प्रशांत कुमार उर्फ प्रिंस और बीरेंद्र चंद्रवंशी का 13 वर्षीय बेटा विशाल कुमार दोपहर लगभग दो बजे अमानत नदी रेलवे पुल के नीचे नदी में नहाने गए थे।

इसमें एक विशाल कुमार की मौत पानी में डूबने से हो गई। उसे परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने खोज निकाला। वहीं पिंटू चंद्रवंशी का बेटा प्रशांत कुमार उर्फ प्रिंस लापता है। विशाल कुमार उत्क्रमित मध्य विद्यालय कजरी में वर्ग सात में पढ़ता था। जबकि प्रशांत कुमार उर्फ विशाल भी इसी विद्यालय में वर्ग आठ में पढ़ता था।

इधर विशाल की मृत्यु हो जाने से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। विशाल मां बाप का इकलौता पुत्र था एवं तीन बहन हैं। वीरेंद्र चंद्रवंशी महाराष्ट्र में काम करते है। वहीं प्रशांत का पता नहीं चलने से उनके परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है। प्रशांत दो भाई और दो बहन है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पंडवा थाना प्रभारी रूपेश कुमार दुबे को दी है। समाचार लिखे जाने तक प्रशांत की खोजबीन जारी थी। ग्रामीणों को कहा गया है कि बरसात के इस मौसम में वे बच्चों को हरगिज नदी में नहाने के लिए नहीं भेजें। यह खतरनाक हो सकता है।

खबरें और भी हैं...