पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पलामू में सुसाइड:महिला ने दो पुत्री के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मां व एक बच्ची की मौत; एक गंभीर

पलामू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। - Dainik Bhaskar
शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
  • शनिवार की दोपहर करीब एक बजे जपला स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर तीन पर अपने दो पुत्रियों के साथ बैठी हुई थी

हुसैनाबाद थाना क्षेत्र की एक महिला अपने दो पुत्री के साथ चलती ट्रेन के सामने कूद गई। इस घटना में मां व एक बच्ची की मौत हो गई। घटना जपला स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर तीन की है। महिला अपने पति से नाराज थी। क्योंकि उसके मना करने पर भी पति ने अपने छोटे भाई की पत्नी की मदद की।

बनियाडीह बराही पंचायत के टोला निलकोठी गांव के रविन्द्र यादव की 25 वर्षीय पत्नी गीता देवी शनिवार की दोपहर करीब एक बजे जपला स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर तीन पर अपने दो पुत्रियों के साथ बैठी हुई थी। इस बीच अप लाइन पर एक मालगाड़ी जपला स्टेशन की ओर आ रही थी।

जैसे ही गाड़ी प्लेटफॉर्म के पास पहुंची कि महिला दोनों बेटियों को लेकर ट्रैक पर कूद गई। हादसे में गीता देवी और एक तीन वर्षीय बच्ची प्रीति ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 14 माह की बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई। जपला आरपीएफ के जवानों ने घटनास्थल की ओर दौड़कर जख्मी बच्ची को सीधे हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में पहुचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेदिनीनगर पीएमसीएच रेफर कर दिया। रेलवे ट्रैक पर पड़े दो शवों को जीआरपी को तत्काल सूचना दिया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

क्या था मामला
गीता देवी के पति का छोटा भाई बाहर में रहकर काम करता है। बीच-बीच में किसी भी बात पर गीता देवी व देवरानी में विवाद होता था। शनिवार को दीवाली को लेकर वीरेंद्र यादव जपला बाजार पूजा अर्चना के लिए सामान खरीदने के लिए जा रहा था। तभी छोटे भाई की पत्नी बोली कि मेरा भी सामान लेते आइएगा। इस पर गीता देवी अपने पति को मना कर दी कि उसका सामान नहीं लाना है। बाउजूद वीरेंद्र यादव अपने छोटे भाई की पत्नी का सामान लेने के लिए बाजार चला गया, जो गीता देवी को नागवार लगा और उसने सुसाइड कर लिया। मृतक महिला का मायके छतरपुर थाना क्षेत्र के काला पहाड़ गांव है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser