पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निगरानी:धोबी मोहल्ला कंटेनमेंट जोन में तैनात किए गए पुलिस जवान

लातेहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर में शनिवार को खबर प्रकाशित होने के बाद शहरी क्षेत्र के डुरुआ स्टेशन बाईपास रोड स्थित धोबी मोहल्ला कंटेनमेंट जोन की निगरानी के लिए पुलिस बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है। जवानों की मौजूदगी में ही स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा मोहल्ला के लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए दिए गए। सील इलाकों में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी व जवानों की तैनाती नहीं रहने से कंटेनमेंट जोन में रहने वाले लोग बेरोक टोक बाजारो में घूमते देखे जा रहे थे।

आसपास के लोगों ने बताया था कि प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद बांस की बैरिकेडिंग कर कंटेनमेंट जोन तो बना दिया था, लेकिन इसकी निगरानी नहीं होने से कंटेनमेंट जोन में रहने वाले लोग बैरिकेडिंग को फांद कर बेरोक टोक बाजारों में आना जाना करते और घूमते देखे जा रहे थे। जिससे शहर के दूसरे इलाके में भी कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने का डर बना हुआ था। कंटेनमेंट जोन से सटे इलाकों में रहने वाले लोगों ने जिले के उपायुक्त जिशान कमर से मामले को गंभीरता से लेते हुए निगरानी कराने की मांग की थी। समझा जा रहा है कि खबर छपने के बाद उपायुक्त ने इसे गंभीरता से लिया और कंटेनमेंट जोन की निगरानी के लिए जवानों की तैनाती की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें