पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:एसडीएम ने शिकायत पर बालूमाथ में दो व बारियातू में एक दुकान को किया सील

बालूमाथ/बारियातू2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

वैश्विक महामारी बन चुकी कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा निर्देशित गाइडलाइन का बालूमाथ में अनुपालन नहीं करने की शिकायत पर शुक्रवार को लातेहार एडीएम सागर कुमार ने बालूमाथ बाजार के विभिन्न दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान मास्क नहीं लगाए जाने पर दो दुकानों को भी सील कर दिया गया है। सील किए गए दुकानों में बालूमाथ के मुरपा मोड़ स्थित सुरेश साहू टायर और अदिति किराना दुकान शामिल हैं। इसके बाद एसडीओ सागर कुमार बालूमाथ थाना चौक पहुंचे और वहां फुटपाथ पर सब्जी बेचनेवालों को निर्देशित करते हुए कहा कि आपलोग अपनी दुकान हाईस्कूल के स्टेडियम में ही लगाएं, अन्यथा आपलोगों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बिना मास्क लगाए कई बाइक चालकों का चालान भी काटा।

एसडीएम की कार्रवाई को देखते हुए बालूमाथ के कई दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर चंपत हो गए। मौके पर बालूमाथ अंचलाधिकारी रवि कुमार, थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह, बालूमाथ बीडीओ मनीष कुमार, प्रखंडकर्मी संजय कुमार, गोपाल सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे। इधर, लातेहार एसडीओ सागर कुमार, बालूमाथ बीडीओ मनीष कुमार, बारियातू सीओ रवि कुमार व बालूमाथ थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह ने अभियान चलाकर बारियातू प्रखंड के दुकानदारों को मास्क, ग्लब्स का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने की चेतावनी दी। कहा कि दुकानदार आनेवाले ग्राहकों के लिए दुकान के बाहर साबुन, पानी व सैनिटाइजर रखें। इसी क्रम में बारियातू के श्रीरामजानकी मंदिर के समीप नरेश पान दुकान के दुकानदार को मास्क नहीं लगाने सहित अन्य अनियमितता पाए जाने पर उसकी दुकान को सील कर दिया गया। मौके पर बारियातू टीओपी प्रभारी सदल बल मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement