पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्षतिग्रस्त:बाधपुरवा नाला का छलका बहा, झीकाम नदी पुल का अप्रोच भी हुआ क्षतिग्रस्त

महुआडांड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने इसे जल्द बनाने के लिए महुआडांड़ प्रशासन से मांग की
Advertisement
Advertisement

महुआडांड़ प्रखंड के सुदूरवर्ती दुरूप पंचायत का प्रखंड मुख्यालय से कभी भी संपर्क भंग हो सकता है। पंचायत के छगरही गांव के निकट स्थित बाधपूरवा नाला का बने ह्यूम पाइप की पुलिया बह जाने से आवागमन प्रभावित हो गया है। ट्रैक्टर, कमांडर जीप सहित अन्य बड़े वाहनों को बारिश के दिनों मे दौना, दुरूप, आधे जाने आने में काफी दिक्कत हो रही है।

उधर दुरूप पंचायत के छगरही गांव के निकट झीकाम नदी पर बने पूल का अप्रोच पहली ही बारिश में क्षतिग्रस्त हो गया। इस मार्ग पर भी भारी वाहनों का आवागमन बंद होने की आशंका मंडरा रही है।ग्रामीणों ने इस जल्द बनने के लिए महुआडांड़ प्रशासन से मांग की है। ताकि बरसात के मौसम में बड़े वाहनों का आवागमन सुचारू रूप से हो सके।

दौना दुरूप के ग्रामीण महफूज अंसारी, प्रसाद यादव, मदन बृजिया, ग्राम प्रधान कमलेश सिंह ने बताया कि पूल बनने के बाद। पहली ही बरसात में पूल के अप्रोच के किनारे सड़क ध्वस्त होने लगी है ।कभी बरसात में यह बह सकती है। जिससे हम सभी ग्रामीणों का आवागमन और महुआडांड़ मुख्यालय से संपर्क कट सकता है।उन्होंने लातेहार डीसी से मांग की है कि समय रहते इस ठीक किया जाए ताकि बरसात में आवागमन बाधित न हो।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement