पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:सदाबह नदी से मिला युवक का शव, युवक के गर्दन पर हैं जख्म के निशान, दोनों कान पर भी घाव

नावाबाजारएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार की सुबह में ग्रामीणों ने शव देख पुलिस काे सूचना दी

रजहारा पंचायत के चनेया ग्राम क्षेत्र में अवस्थित पड़वा मोड़ के समीप सीएसडी काॅलेज की चहारदीवारी से नीचे सदाबह नदी के पानी में पड़े 35 वर्षीय चुन्नू उर्फ उदित राम का संदिग्ध हालत में शव मिला। वह राजहरा -चनेया सीमा पर बनी छोटी बस्ती निवासी जगन्नाथ राम का बेटा था। पड़वा मोड़ स्थित बाइक सर्विसिंग रूम में मजदूरी का काम करता था। रविवार की सुबह में ग्रामीणों ने शव देख पुलिस काे सूचना दी।

शव की पहचान उदित के बड़े भाई ने की। उसने बताया कि शनिवार की सुबह उदित घर से निकला था, लेकिन रात में घर नहीं पहुंचा। पहले शव की पहचान उसकी जेब से घर की चाबी मिलने पर हुई। वहीं मोबाइल गायब था। उसका दोनों कान नोचा हुआ था, जबकि गला में बड़ा सूराख था। बाद में शव का पंचनामा तैयार करने के बाद थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल मेदिनीनगर भेज दिया। घटना के संबंध में नावाबाजार थाना प्रभारी बासुदेव मुंडा ने बताया कि शव के गर्दन पर गहरे जख्म के निशान व साक्ष्य के आलोक में प्रथम दृष्टया में पूरा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

हुसैनाबाद में अज्ञात युवती का शव बरामद

हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के लोटनिया गांव के समीप से नहर से एक युवती का शव बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार उत्तर कोयल नहर के फाटक संख्या 95 से शव मिला है। थाना प्रभारी परमेश्वर दयाल मेहरा ने बताया कि एक अज्ञात युवती का शव जो शर्ट जीन्स पैंट पहनी हुई है जो लोटनिया गांव स्थित मुख्य नहर फाटक में फंसी पाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें