पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:लुटेरों ने लूना सवार दंपती से 50 हजार रुपए लूटे

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दंपती ने छतरपुर थाना में की शिकायत

नौडीहा बाजार जानेवाली मुख्य पथ पर छतरपुर थाना क्षेत्र स्थित मंदेया नदी के पास लूना सवार दंपती से गुरुवार को दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट हो गई। बाइक सवार दो युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक बाइक से छतरपुर की ओर भाग गए। एक लुटेरा लाल रंग का जैकेट पहने था। पुलिस उसकी पहचान और गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है।

भुक्तभोगी के अनुसार, नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के खरडीहा गांव के जमुआ टोला निवासी गोविंद साव और उनकी पत्नी ललिता देवी ने छतरपुर स्टेट बैंक से 50 हजार रुपए निकाले थे। दोपहर करीब 3 बजे दोनों लूना से पैसे लेकर अपने घर जा रहे थे।

इसी दौरान मंदेया नदी के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने लूना को रुकवाया और छत्तरपुर जाने का रास्ता पूछने लगे। इसी बीच महिला से पैसों से भरा झोला लूटकर फरार हो गये। घटना के बाद बिलखते हुए दंपती छतरपुर थाना पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें