पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:नेतरहाट में दो दिवसीय बसंत महोत्सव शुरू

महुआडांड़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेघा श्रीराम डाल्टन समेत कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

नेतरहाट के शैले हाउस में शनिवार से दो दिवसीय बसंत महोत्सव का आगाज हो गया।कार्यक्रम का शुरुआत विधायक रामचन्द्र सिंह ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक डीएमओ आनंद कुमार एवं आरंभ पिक्चर्स के नंद किशोर कुमार भी मौजूद थे।इस मौके पर झारखंड की कलाकार मेघा श्रीराम डाल्टन तथा कई कलाकारों तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी एवं शमा बांध दिया। इस दौरान बाहर से पर्यटकों ने भी महोत्सव का आनंद लिया। बसंत महोत्सव कई कलाकारों को आमंत्रित किया गया है जो इस मौके पर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

निवार को नेतरहाट में वर्षा होने के कारण कार्यक्रम में खलल पड़ा। कार्यक्रम स्थल पर जिले के विभिन्न पर्यटन स्थलों की तस्वीर भी लगाई गई थी।वर्षा के कारण स्थानीय लोगों की भीड़ नहीं के बराबर देखी गई।कार्यक्रम के आयोजक आरंभ पिक्चर के निदेशक नंदकिशोर ने बताया कि हमारा उद्देश्य लातेहार जिले के अंदर जितने भी पर्यटन स्थल हैं ,और जो गुमनाम हैं उन सभी जगहों पर सैलानी पहुंचे।यहां की एक छोटी पिक्चर भी बनाई गई है जिसे बसंत महोत्सव में दिखाया भी जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें