पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फांसी लगाकर जान दी:विश्रामपुर-नावाबाजार में घरेलू विवाद में दो लोगों ने लगाई फांसी

विश्रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई

विश्रामपुर थाना क्षेत्र के नावाडीहकला गांव में पति से झगड़ा होने पर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं नावाबाजार थाना के कण्डा स्थित ससुराल में रह रहे युवक ने भी होली के दिन शराब की नशे में धुत होकर कमरे में फांसी लगा ली। नावाडीहकला ओपी अंतर्गत हुई आत्महत्या की घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पिंटू पासवान होलिका दहन के दिन शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी कहा-सुनी हो गयी। इसके बाद उसकी पत्नी बेबी देवी (25) एक कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली।

घर वाले दरवाजा तोड़ कर उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर मृतका के भाई राहुल पासवान ने विश्रामपुर थाने में आवेदन देकर हत्या की आशंका जतायी है। थाना प्रभारी धुमा किस्कू ने बताया कि पूछताछ के लिए मृतका के पति पिंटू पासवान को हिरासत में लिया गया है। वहीं विश्रामपुर के गुरी निवासी 40 वर्षीय मजदूर ने ससुराल में होली के दिन फांसी लगा ली। गंभीर अवस्था में इलाज के लिए ले जाने के क्रम उसकी रास्ते में मौत हो गई। थाना प्रभारी लालजी यादव ने बताया कि यह घटना आपसी पारिवारिक विवाद के कारण हुआ है। सिकंदर भुइयां परिवार के साथ ईंट भट्ठा मे काम कर ससुराल में रहता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें