पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:घरेलू विवाद में युवक ने फांसी लगाई, बारियातू टीओपी अंतर्गत कलहीटांड़ शिबला गांव की घटना

बारियातू7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर से बाहर निकलकर देखे तो घर के सामने पेड़ में झूलते दिखाई पड़े

बारियातू टीओपी अंतर्गत कलहीटांड शिबला निवासी विजली गंझू (45) ने घरेलू विवाद में अपने घर के सामने सोहर के पेड़ में बुधवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विजली की पत्नी दुखनी देवी ने बताया कि रात्रि आठ बजे के आसपास घर से बाहर निकले। थोड़ी देर बाद चीखने की आवाज सुनाई दी। घर से बाहर निकलकर देखे तो घर के सामने पेड़ में झूलते दिखाई पड़े। फिर अपने पड़ोसी को आवाज दिए।

फिर पड़ोसी सहजू के साथ मिलकर फांसी के लिए बनाए गए साड़ी के फंदे को काटकर नीचे उतारे, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद शव को अपने घर ले आये। गुरुवार की सुबह बारियातू टीओपी प्रभारी कुबेर साव को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही टीओपी प्रभारी साव व एसआई कृष्ण महतो सदलबल घटना स्थल में पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया। टीओपी प्रभारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया घटना आत्महत्या की लगती है, पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें