पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:राज्य सरकार के विरुद्ध भाजपा महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

पालकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साल में 1765 दुष्कर्म व हत्या की हुईं घटनाएं

पालकोट प्रखंड कार्यालय परिसर में भाजपा महिला मोर्चा पालकोट के तत्ववाधान में राज्य में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और दुष्कर्म आदि मामलों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल प्रसाद केशरी ने कहा कि आज झारखंड राज्य की दुर्दशा पर हेमंत सरकार पूर्ण रुप से जिम्मेदार है। वर्तमान सरकार की कारगुजारी के कारण हमारे राज्य की बहू बेटियां असुरक्षित हो गयी है।

राज्य में चारों ओर दिन ब दिन महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म, प्रताड़़ना आदी अनेक जघन्य अपराध हो रही है। जिस पर हेमंत सोरेन की सरकार लगाम लगाने में पुरी तरह से विफल हो गयी। जिसका नतीजा है कि आज अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार के आकड़े के अनुसार राज्य में 1765 महिलाएं व बेटियां दुष्कर्म व हत्या की शिकार हुई है। दुर्भाग्यजनक बात यह है कि इसमें अधिकांश बेटियां आदिवासी और दलित समाज से है। तीन दिनों पूर्व रांची स्थित ओरमांझी में सिर कटी युवती की मिली नग्न शव ने राज्य की गिरती कानून व्यवस्था पर की पोल खोल दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें