पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:वकील पतरस मिंज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

पालकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पालकोट स्थित गिरजा टंगरा टोली में रविवार शाम गुमला सिविल कोर्ट के वकील पतरस मिंज 49 वर्ष ने अपने घर का अंदर प्लास्टिक के रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना रविवार देर शाम को पालकोट पुलिस को हुई। पुलिस मौके पर पहुंचकर पतरस मिंज का शव को कब्जे में ले लिया है। पतरस मिंज आत्महत्या क्याें कर ली है।

इसका खुलासा नहीं हाे पाया है। इस संबंध में मृतक पतरस मिंज के बड़े भाई तरस्युस मिंज, पुत्र शिशिर मिंज ने बताया की रविवार शाम 7 बजे जब पतरस मिंज को बुलाने पर पतरस मिंज दरवाज नहीं खोला। तो घर के अंदर की दिवाल को फांदकर किचन के बगल रुम के दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। तो देखा कि पतरस मिंज फांसी के फंदे पर झूल रहे है।

इसके बाद पालकोट पुलिस को घटना की सुचना दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंचकर पतरस मिंज के शव को पोस्मॉर्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया । वही परिजनों और आस पास के लोगों से पूछताछ कर अनुसंधान में जुट गयी है। समाचार लिखे जाने तक वकील के आत्महत्या किए जाने का कारणों का पता नहीं चल पाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें