विवाद / पांकी के रतनपुर गांव में जमीन विवाद में मारपीट, 4 महिला सहित 12 लोग घायल

12 people including 4 women injured in land dispute in Ratanpur village of Panki
X
12 people including 4 women injured in land dispute in Ratanpur village of Panki

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

पांकी. प्रखंड के रतनपुर गांव में मंगलवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के करीब दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को ऑटो पर लादकर पांकी थाना लाया गया जहां थाना प्रभारी ने तत्काल उन्हें इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

मौके पर मौजूद गंभीर रूप से घायल अरुण पासवान ने बताया कि गांव के केशव पासवान से जमीन का कुछ विवाद चल रहा था इसी बीच आज मक्का बोने के दौरान केशव पासवान के साथ उपेंद्र पासवान, मंटू पासवान, जितेंद्र पासवान, दीपक पासवान सहित अन्य लोगों ने लाठी-डंडे एवं टांगी तलवार से इन सभी लोगों पर हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में अरुण पासवान उम्र 30 वर्ष, अरविंद पासवान उम्र 45 वर्ष, सूबेदार पासवान उम्र 70 वर्ष, अमरिक पासवान उम्र 55 वर्ष, किरण देवी उम्र 29 वर्ष, मरछी देवी उम्र 45 वर्ष, चंचल कुमारी उम्र 18 वर्ष, रीमा कुमारी उम्र 12 वर्ष, कमलेश पासवान उम्र 35 वर्ष, परमजीत पासवान उम्र 17 वर्ष, सुशीला देवी उम्र 30 वर्ष का नाम शामिल है। सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

मौके पर मौजूद घायलों ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व से ही जमीन का विवाद चल रहा था व थाने से इसका निपटारा भी किया जा चुका है। बावजूद इसके लाठी डंडे तलवार से लैस दबंग लोगों ने उन्हें बुरी तरह पीटा जिससे कई लोगों का सिर फट गया है अाैर शरीर पर गहरे जख्म हो गए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा दबंगों को पकड़ा गया है वहीं इसकी सूचना थाने को दी गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना