पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:विधायक पर पांकी के बीडीओ ने लगाया मारपीट का आरोप

पांकी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांकी थाना में लिखित आवेदन, थानेदार ने कहा- मामले की जांच होगी

पांकी विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. शशिभूषण मेहता पर पांकी के बीडीओ फुलेश्वर मुर्मू ने पांकी थाने में मारपीट व बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। मिली जानकारी के अनुसार 30 जुलाई को पांकी के व्यवसायियों व प्रशासन की सहमति से पांकी में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए पूरे बाजार को बंद करवा दिया गया था। इसी बीच पांकी बस्ती कंटेनमेंट जोन के मधुसूदन प्रसाद ने बाजार स्थित अपनी दवा दुकान को खोल दिया। सूचना मिलने पर पांकी बीडीओ फूलेश्वर मुर्मू ने दुकान को सील करते हुए कंटेनमेंट जोन से बाहर निकलने पर दुकान के संचालक मधुसूदन प्रसाद सहित अन्य दो लोगों पर मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद विधायक समर्थक मधुसूदन प्रसाद ने मामले की जानकारी विधायक डॉ. शशि भूषण मेहता को दी।

बीडीओ ने कहा है कि जब मैं जिला में होनेवाली बैठक में शामिल होने मेदिनीनगर जा रहा तो विधायक शशिभूषण मेहता के द्वारा कोनवाई गांव के आसपास उनके वाहन को रुकवा कर मेरे साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दीl इसके बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी ने 31 जुलाई की रात विधायक डॉ शशि भूषण मेहता पर गंभीर आरोप लगाते हुए पांकी थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बीडीओ ने इसकी सूचना पलामू के उपायुक्त शशि रंजन को भी दे दी है। इस संबंध में पांकी थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार रमन ने बताया कि पांकी बीडीओ के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जब इस संबंध में विधायक मेहता का पक्ष कथन जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर 9798034410 पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें