पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रधानमंत्री आवास योजना:प्रधानमंत्री आवास बना नहीं लेकिन निकाल लिए गए ~1 लाख 25 हजार

पांकी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पांकी प्रखंड के केकरगढ़ पंचायत के जोतांग गांव में जोगा भुईया पिता इंता भुईंया के प्रधानमंत्री आवास योजना में 125000 की निकासी हो गई पर आवास बना ही नहीं। इस विषय पर लाभुक जुगा भुइयां ने बताया कि वर्ष 2018-19 में प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उसे मिला था।

पहली किस्त के रूप मे 40 हजार उसे अकाउंट के द्वारा प्राप्त हुए थे। उसने बताया कि पैसे निकासी करने के बाद पंचायत के मुखिया पति राजेंद्र यादव के द्वारा कहा गया कि पैसे जोतांग निवासी अरविंद यादव को दे दो। वह तुम्हारा घर बना देगा।

मुखिया पति राजेंद्र यादव का बात मानते हुए पैसा अरविंद यादव को दे दिया। उस ने यह भी बताया कि पैसे लेने के बाद अरविंद यादव घर में काम तो लगाया लेकिन कुछ दिन बाद फिर से जब 85 हजार रुपया खाता में आया तो पैसे लेने के बाद वह घर में काम लगाया ही नहीं। कई बार इस विषय में मुखिया पति राजेंद्र यादव से मिला तो मुखिया पति ने कुछ दिन मे काम लग जाएगा ऐसा आश्वासन दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें