पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:संगठन की मजबूती के लिए सीपीआई चलाएगा गांव की ओर चलो अभियान

पतरातू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीपीआई अंचल परिषद पतरातू के प्रतिनिधियों ने की बैठक

सीपीआई अंचल परिषद पतरातू के प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की बैठक गुरुवार को स्थानीय यूनियन कार्यालय में हुई। बैठक में शहीदों को नमन करने के साथ संगठन की मजबूती और विस्तार पर विचार किया गया। इस अवसर पर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि पार्टी की ओर से संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए गांव की ओर चलो अभियान को आगे बढ़ाया जाएगा।

इस मौके पर जिला सचिव विष्णु कुमार ने कहा कि स्थानीय स्तर पर किसानों, मजदूरों और लोगों के कई समस्याएं खड़ी है। जिसका समाधान नहीं हो पा रहा। जनहित के मुद्दे पर आंदोलन को लेकर युवाओं को संगठित करने और पार्टी से जोड़कर आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा। बैठक में तय किया गया कि यूनियन कार्यालय को सुचारू रूप से चलाने के लिए कार्यालय सचिव के रूप में संतोष मुंडा और धनंजय खरवार कार्य करेंगे। अध्यक्षता पोचाई प्रसाद ने की। मौके पर मनोज कुमार महतो, नौशाद हुसैन, संतोष मुंडा, मनोज पाहन, रविंद्र कुमार, धनंजय खरवार, सुनील सोरेन, कर्मवीर राम, रवि सिंह, शिवप्रसाद करमाली आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें