पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:विधायक ने कहा- पीवीयूएनएल प्रबंधन तत्काल पानी मुहैया कराए

पतरातू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पतरातू कॉलोनी वासियों ने बताई थी पानी की समस्या

पीटीपीएस के शाह कॉलोनी वासी पिछले एक सप्ताह से पीवीयूएनएल प्रबंधन द्वारा पानी टंकी तोड़े जाने के बाद पानी की समस्या से जूझ रहे थे। कॉलोनी वासियों ने बीती रात विधायक अंबा प्रसाद से पानी की समस्या दूर करने को लेकर गुहार लगाई। जिस पर अंबा प्रसाद ने पतरातू पहुंच तत्काल संज्ञान लेते हुए पीवीयूएनएल के महाप्रबंधक एचआर को लोगों के बीच ही बुला लिया और कहा कि इन कॉलोनी वासियों को तत्काल पानी की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

यह भी कहा कि थर्मल मोड़ स्थित नए पानी टंकी से शाह कॉलोनी वासियों को पानी मुहैया कराएं। जब तक इस टंकी से पानी सप्लाई नहीं कर दी जाती तब तक वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में प्रतिदिन इस क्षेत्र में टैंकरों से पानी उपलब्ध कराएं। विधायक अंबा प्रसाद के कड़े रुख को देखते हुए एचआर महाप्रबंधक पीके विश्वास ने स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया कि उन्हें पानी की समस्या नहीं होने दी जाएगी। शनिवार की सुबह से ही इस क्षेत्र में टैंकरों से पानी उपलब्ध करा दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें