पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:दुकान के बाहर से कार हटाने पर विवाद में दो पक्ष भिड़े

पतरातू2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वापस लौटने पर सत्येंद्र सिंह और उसके भतीजे अंकित से सुनील महतो का विवाद हो गया

शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे पीटीपीएस के न्यू मार्केट में सत्येंद्र सिंह के दुकान और मकान के आगे मारुति वैन खड़े करने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें सत्येंद्र सिंह का भतीजा अंकित कुमार सिंह और दूसरे पक्ष से सुनील महतो भीम महतो और महिला देवंती देवी को चोट लगी। इस मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने घायल अंकित और सुनील महतो का प्रखंड अस्पताल में इलाज कराया। बताया जा रहा है कि सब्जी विक्रेता सुनील महतो अपनी मारुति वैन सत्येंद्र सिंह के मकान और दुकान के आगे खड़ा कर कहीं गया हुआ था।

वापस लौटने पर सत्येंद्र सिंह और उसके भतीजे अंकित से सुनील महतो का विवाद हो गया। कुछ ही देर में सुनील महतो के पिता भीम महतो और माता देवंती देवी भी वहां पहुंची मारुति वैन खड़ा करने को लेकर देखते ही देखते छोटे विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया। दोनों पक्षों की ओर से मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर के लिए न्यू मार्केट जैसे भीड़भाड़ वाले जगह में भगदड़ मच गया। इस मारपीट की घटना के दौरान दोनों पक्षों से लोग घायल हुए हैं। जिसकी जांच पड़ताल थाना प्रभारी दुर्गा शंकर मंडल कर रहे है। भीम महतो प्रतिदिन अपने परिवार के साथ पतरातू के महुआ मोड़ गेगदा से पीटीपीएस सब्जी बेचने के लिए आते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें