पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो बाइक की टक्कर में घायल दंपती की इलाज के दौरान मौत,अंतिम संस्कार में जा रहे थे

रायडीह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायल पति की रिम्स ले जाते रास्ते में माैत की खबर सुन गुमला सदर अस्पताल में इलाजरत पत्नी की भी माैत

सिलम पानदन टोली गांव के आंगनबाड़ी सेविका 50 वर्षीय पतरीसिया कुजूर और उसके 53 वर्षीय पति चरवा उरांव गुरुवार को बाइक से सिलम अंबा टोली एक दाह संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। अंबा टोली शिवनाथ बगीचा के पास चैनपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे अपाचे बाइक ने सीधी टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक में सवार लाेग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक पर सवार पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर रायडीह पुलिस घटना स्थल पर पहुंच सभी घायलों को सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया और दोनों बाइक को अपने कब्जे में ले ली। वहीं अपाचे में सवार दोनों बाइक सवार इलाज कराने के बाद घर चले गए। पुलिस अपाचे बाइक सवार की अब तलाश कर रही है।

बताया जाता है कि चरवा उरांव राजमिस्त्री का काम करता था, चरवा की गम्भीर स्थिति को देखते हुए रांची रेफर कर दिया गया, पर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इधर गम्भीर रूप से घायल उसकी पत्नी भी अपने पति की मृत्यु की सूचना पाकर गुरुवार की रात में ही सदर अस्पताल गुमला में दमतोड़ दी।

आंगनबाड़ी सेविका थी पतरीसिया

मृतक दंपती अपने पीछे तीन बेटा और एक बेटी को छोड़ कर चले गए। बड़ा बेटा अनूप टोप्पो 25 वर्ष का अगले वर्ष शादी हुआ है और बेटी असरिमा टोप्पो 23 वर्ष की शादी इस वर्ष होनी थी। अंकेश प्रवीण टोप्पो 21 वर्ष एवं अर्विन टोप्पो 18 वर्ष का है। माता पिता की आकस्मिक मृत्यु होने से सभी भाई बहन का रो रो कर बुरा हाल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें