पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उम्मीद:बाजार को बोनस का इंतजार, 5 दिनों में लोगों की जेब में आएंगे 100 करोड़

रजरप्पा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल के कारण बाजारों में आई मंदी के बाद बोनस बनी उम्मीद, आएगी रौनक

कोयलाकर्मियों को दुर्गा पूजा के बोनस के तौर पर मिलने वाली 68,500 रुपए की राशि 5 दिनों के अंदर उनके बैंक खातों में भेजी जाएगी। सीसीएल प्रबंधन इसकी तैयारी में जुट गई है। इस साल बोनस के तौर पर रामगढ़ जिले के विभिन्न कोलियरियों में कार्यरत कोयलाकर्मियों के खाते में लगभग 110 करोड रुपए की राशि आएगी। कोयलांचल के बाजार को बोनस मिलने का बेसब्री से इंतजार है। अपना वस्त्रालय के अमरजीत पोद्दार ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के बाद पिछले मार्च महीने से ही बाजार ठप पड़ा है। दुकानदारों को उम्मीद है कि कोयलाकर्मियों को बोनस मिलने के बाद बाजार में उछाल आएगी।

वैसे तो पिछले 5 वर्षों में रामगढ़ शहर का बाजार काफी प्रगति की है। यहां ना सिर्फ बड़े-बड़े कंपनियों के शोरूम खुले हैं, बल्कि मॉल संस्कृति भी बहुत तेजी से बढ़ी है। यहां दर्जनभर से ज्यादा बड़े बड़े मॉल हैं। जहां बड़े-बड़े नामी-गिरामी ब्रांड के कपड़े जूते और इलेक्ट्रॉनिक सामान उपलब्ध है। इसके बावजूद कोयलांचल के कुछ लोग राजधानी रांची में भी दुर्गा पूजा की मार्केटिंग करते हैं। कपड़ा व्यवसाय अयूब अंसारी ने बताया कि अब रामगढ़ और आसपास के बाजारों में ब्रांडेड कंपनियों के जींस, टीशर्ट समेत अन्य गारमेंट्स और जरूरत के सामान उपलब्ध है। इसलिए लोग रांची जाने के बजाए आसपास की दुकानों में खरीदारी कर रहें है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें