पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:रामगढ़ में 19 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक्टिव केस 124; आज 15 स्थानों पर जांच अभियान

रामगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग के जिला टास्क फोर्स की बैठक, रोकथाम को लेकर गाइडलाइन के पालन का निर्देश

जिला में एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ना शुरु हो गया है। मंगलवार शाम 7:00 बजे तक रामगढ़ जिला में 19 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें रामगढ़ प्रखंड के 12, पतरातू के 2 और मांडू प्रखंड के 5 शामिल है। वर्तमान समय में पूरे जिला भर के 124 कोरोना के एक्टिव केस है। जिसे गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन ने कोरोना से निपटने की तैयारी तेज कर दी है। इसके तहत मंगलवार को जिला समाहरणालय सभागार में उपायुक्त संदीप सिंह की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग के जिला टास्क फोर्स की बैठक हुई।

इस दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी से वर्तमान में रामगढ़ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या तथा कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों की जानकारी ली। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उपायुक्त ने सिविल सर्जन, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों तथा प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को जिन क्षेत्रों में बड़ी संख्या में कोरोना मरीज सामने आए हैं, उन क्षेत्रों में कोरोना जांच शिविर का आयोजन करने का निर्देश दिया। साथ ही उपायुक्त ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को नियमित रूप से उनके प्रखंडों में प्रखंड स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक का आयोजन कर कोरोना से बचाव हेतु आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें