पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 मिनट में दिया घटना को अंजाम:बैंक गए कोयला व्यवसायी की कार का शीशा तोड़ कर बदमाशों उड़ाए 2 लाख 90 हजार

रामगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेन रोड स्थित आइडीबीआई बैंक में चेक जमा करने गए थे व्यवसायी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

शहर के मेन रोड के आइडीबीआई बैंक शाखा के बाहर कोयला व्यवसायी की खड़ी कार का शीशा तोड़ कर 2 लाख 90 हजार रुपए से भरा बैग उड़ा लिया गया। सूचना पर पुलिस हरकत में आई और बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच शुरु कर दी। वहीं, पुलिस उचक्कों को चिह्नित करने के लिए बैंकों व घटना स्थल के आसपास के फुटेज की पड़ताल कर रही है। इधर, एसडीपीओ ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम करीब 3.30 बजे रजरप्पा थाना क्षेत्र के सांडी के कोयला व्यवसायी निरंजन प्रसाद महतो अपनी कार जेएच 24 सी 8884 से रामगढ़ आए थे। यहां, उन्होंने एक्सिस बैंक से रुपए निकाल कर बैग में रख कर कार की पीछे सीट में रख दिया।

इसके बाद आईडीबीआई बैंक पहुंचे और कार को खड़ी कर चेक जमा करने अंदर चले गए। वहीं, कार में बैठे उनके दोस्त भी उतार कर पास के चाय दुकान चले गए। इस बीच 10 मिनट में उचक्कों ने खड़ी कार का शीशा तोड़ कर रुपए का बैग ले भागे।

उचक्कों के पहचान की कोशिश जारी

कोयला व्यवसायी निरंजन प्रसाद महतो और उनके दोस्त लौटे तो देखा कि पीछे का शीशा टूटा है और रुपए से भरा बैग गायब है। उन्होंने, पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंच कर जानकारी ली और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज का जांच कर उचक्कों को पहचान की कोशिश की। पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

व्यवसायी ने पैमेंट करने के लिए रुपए निकाले थे

व्यवसायी निरंजन प्रसाद महतो ने बताया कि वे डीओ लगाते हैं और कुजू मंडी आना जाना होता है। रविवार होने के कारण करीब डेढ़ लाख रुपए उनके पास थे और एक्सिस बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकाले थे। कस्टमर को पैमेंट करने के लिए 2 लाख 90 हजार रुपए बैग में रखा हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें