पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना विस्फोट:रामगढ़ में पाए गए 22 नए संक्रमित,अब 191 एक्टिव

रामगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नए मरीजों में पुलिस, सीसीएल कर्मी, होटल संचालक व नेता का परिवार शामिल
  • तेजी से फैल रहा संक्रमण, लोग कर रहे लापरवाही

जिले में शुक्रवार- शनिवार 22 नये संक्रमित मिले हैं। जिसमें रामगढ़ शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के 18, पतरातू व मांडू प्रखंड के एक-एक और गोला प्रखंड के दो संक्रमित शामिल हैं। नये संक्रमितों में पुलिस लाइन के चार, सीसीएल के तीन, अरगडा के एक, मरार के एक, नयीसराई के एक, एक होटल संचालक के परिवार के दो सदस्यों सहित चार स्टाफ के अलावे एक राजनीतिक दल के नेता की भाभी व भतीजा भी जांच के दौरान संक्रमित मिले हैं। लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता का अभाव व प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से इन दिनों क्षेत्र में तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।

लोगों को कोरोना जांच के नाम पर सैंपल लिये जाने के बाद कोरोटन में रखने के बजाय खुलेआम छोड़ दिया जाता है। गुरुवार व शुक्रवार को भी शहर के कुछ ऐसा ही वाकया देखने को मिला। आजसू के नगर अध्यक्ष सदर अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच के लिए सैंपल तो दिये। इसके बाद वे कोरोटन नहीं होकर खुलेआम चौक-चौराहों में व पान दुकानों में कई राजनीतिक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ चाय पीते देखे गये। वहीं एक स्वतंत्र पत्रकार सैंपल देने के बाद घर में कोरोटन में रहने के बजाय टायर मोड़ के होटल में खाना खाते व मेनरोड में खुलेआम घूमते नजर आये। कई लोगों के साथ मेल-मिलाप भी करते नजर आये।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें